अब कटपुतली का ट्रेलर रिलीज होने के बाद बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय की अपकमिंग फिल्म का गाना आउट हो गया है. साथिया नामक रोमांटिक एंथम को ज़हरा एस खान और निखिल डिसूजा ने तनिष्क बागची द्वारा संगीत और गीत के साथ गाया है। बता दे की, प्रेम गीत के बोल का एक हिस्सा इस तरह था, "साथिया, साथिया, तेरे बिन जिया, क्या जिया। आपकी जानकारी के लिए बता दे की,फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, ट्रेलर को शेयर करते हुए बॉलीवुड खिलाड़ी ने लिखा, “ये खेल पावर का नहीं, माइंड का है। 2 सितंबर को @DisneyPlusHS पर ड्रॉपिंग।" अक्षय इससे पहले मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और सूर्यवंशी में एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभा चुके हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,फिल्म में अक्षय की भूमिका के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, "प्रकृति की सुंदरता की पृष्ठभूमि के बीच कसौली में एक बार सेट, फिल्म बदसूरत हत्याओं की घटनाओं का खुलासा करती है। यह आकर्षक ट्विस्ट और टर्न से भरा है। मैं एक अंडरडॉग इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर, अर्जन सेठी की भूमिका निभा रहा हूं, जो मनोरोगी हत्यारे को पकड़ने की राह पर है, जिसका मकसद अप्रत्याशित और अस्पष्ट है।

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा समर्थित, कटपुतली 2 सितंबर से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। ट्रेलर दिखाता है कि कैसे हत्यारे ने पहले ही दो पीड़ितों का दावा किया है और उनके शवों को सार्वजनिक स्थानों पर छोड़ दिया है: ए एक दृष्टिकोण और एक बड़ी नाली पाइप पर बेंच। अधिक निर्दोष पीड़ितों का दावा करने से पहले पुलिस को उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करना चाहिए।

Related News