अभिनेता विजय राज, जो अपने कौवा-बिरयानी संवाद के लिए प्रसिद्ध हुए, को एक महिला चालक दल के सदस्य से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन अब उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

विजयराज को मिली जमानत, कौआ-बिरयानी प्रसिद्ध हो गया


शिकायत के बाद, पुलिस ने धारा 35 ए और डी के तहत अपराध दर्ज किया और अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, फिल्म गली बॉय में अभिनय कर चुके विजय राज वर्तमान में विदर्भ क्षेत्र में शेरनी की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में विद्या बालन मुख्य भूमिका में हैं, वहीं विजय भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। दो नवंबर की रात को शेरनी की शूटिंग में सहयोगी सदस्य के रूप में काम करने आई एक महिला ने विजय राज पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।



57 साल के विजय राजे ने अब तक के करियर में प्रतिष्ठित किरदार निभाए हैं। विजय अभिषेक बच्चन की फिल्म रन में कौवा बिरयानी के एक दृश्य के साथ बहुत प्रसिद्ध हो गया। इसके अलावा उन्होंने गली बॉय, धमाल, वेलकम और मुंबई से गोवा जैसी यादगार फिल्मों में अभिनय किया है।

आपको बता दें कि अभिनेता द्वारा अपनी कलाकारी का लोहा पूरी फिल्म इंडस्ट्री में बनाया गया है और इनके गिरफ्तारी की खबर आने के बाद से ही कई लोग सदमे में थे वही आपको बता दें कि अभी तक अभिनेता की तरफ से अपने मामले में सफाई के तौर पर कुछ भी बयान सामने नहीं आया।

Related News