स्वतंत्रता दिवस यानि 15 अगस्त को रिलीज भारत देश के लिए सबसे बड़ा दिन है। इस दिन देश आजाद हुआ और हम सभी के लिए ये बहुत ही गर्व की बात है। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अक्षय कुमार स्टारर गोल्ड देशभर में रिलीज की गई और यह फिल्म के रिलीज के लिए बिल्कुल सही समय भी था।

फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई और फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफसि पर अच्छी कमाई करने के साथ-साथ रिकॉर्ड भी बना दिया। फिल्म को रेटिंग भी अच्छी मिली हैं।

फिल्म को बहुत ही अच्छी और धमाकेदार ओपनिंग मिली है। फिल्म ने पहले दिन 24 करोड़ की शानदार कमाई और इसी के साथ यह अक्षय कुमार की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित भी बन गई है। रीमा काग्ती द्वारा निर्देशित गोल्ड भारतीय हॉकी के इतिहास की कहानी है जिसमें स्वतंत्र भारत में हॉकी टीम द्वारा जीते गए पहले ओलंपकि गोल्ड मेडल की कहानी को बहुत ही अच्छे से दिखाया गया है।

आज़ाद भारत को ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने की यह कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई है। गोल्ड में अक्षय कुमार हॉकी कोच तपन दास की भूमकिा में निभा रहे है। फिल्म में टीवी स्टार मौनी रॉय उनकी पत्नी की भूमकिा में नजर आ रही हैं, जो उनके हर सुख दुख में उनका सहारा बनती हैं।

कमाई के हिसाब से गोल्ड अक्षय कुमार के कैरियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। अभी तक 2015 में आई सिंह इज बलिंग उनकी पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी जिसने ओपनिंग डे पर 20.67 करोड़ की कमाई की थी।

गोल्ड के बाद अक्षय कुमार हाउसफुल 4, गुड न्यूज, केसरी में नजर आएंगे।

Related News