नसीरुद्दीन शाह और रत्ना पाठक के सबसे छोटे बेटे विवान कोरोना शिकार हुए हैं। विवान आखिरी बार मीरा नायर के वेब शो 'अ सूटेबल ब्वॉय' में दिखाई दिए, जिसमें तब्बू, ईशान खट्टर और राम कपूर जैसे स्टारकास्ट भी थे। इस बारे में कुछ जानकारी देते हुए विवाद ने बताया है कि वह इस वक्त ठीक नहीं है और वह कोविड-19 के संक्रमण से पॉजिटिव पाए गए हैं और इस बात की जानकारी को देते हुए उन्होंने इस खबर की पुष्टि की है।।



विवान शाह ने विशाल भारद्वाज की फिल्म 'साथ खून माफ' से अपने अभिनय की शुरुआत की। इसके बाद वह फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' में नजर आए, जिसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, बोमन ईरानी, ​​अभिषेक बच्चन और सोनू सूद ने भी अभिनय किया। उन्होंने 'बॉम्बे वेलवेट' में भी काम किया है। अभिनेता की अगली फिल्में 'कबड्डी: द कॉइन' और 'कोट' हैं।

लॉक के दौरान चिरायु ने पिताजी के साथ घर पर समय बिताया। नसीरुद्दीन शाह अपने बच्चों को शेक्सपियर के नाटक सुनाया करते थे। उन्होंने क्वालिटी टाइम बिताया। और अब उनके बेटे कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं और इसके बाद क्वॉरेंटाइन में चले गए हैं और अपना इलाज करा रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी टीवी से जुड़े और फिल्म जगत से जुड़े कई कलाकार कोविड-19 के संक्रमण में आ चुके हैं और अपना इलाज करवा कर वापस स्वस्थ होकर वापस काम पर भी लौट चुके हैं।

Related News