बिग बॉस 13 अपने अंतिम पड़ाव पर हैं और इस शो को लेकर एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं। हाल ही में रजत शर्मा घर में आए और उन्हें घर वालों की अच्छी खासी क्लास ली और कई सवाल भी पूछे। इस शो में २ कंटेस्टेंट की आपस में शादी की बात भी चल रही है और वो सिद्धार्थ और आरती है। रजत शर्मा ने आरती से इसी बारे में सवाल पूछे।

बिग बॉस में रजत शर्मा ने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी कई बातों का भी खुलासा किया। रजत शर्मा ने उनसे पूछा कि आप हर जगह पर क्यों होती हैं? तो इस पर आरती ने जवाब दिया कि यहां सब जोड़ियां हैं, लेकिन मैं अकेली हूं इसलिए सभी के साथ समय बिताती हूँ और मेरी सभी के साथ ठीक ठाक बात होती है।

Bigg Boss 13: रिलेशनशिप को लेकर सिद्धार्थ ने खोली रश्मि की पोल, घरवाले भी सुनकर रह गए हैरान

रजत शर्मा ने उनसे ये भी पूछा कि जब सिद्धार्थ ने पारस को बचाया और आपको नहीं बचाया तो आपको कैसे लगा? इस पर आरती ने जवाब दिया कि सिद्धार्थ ने पूरे शो में मेरा साथ दिया है और वो मेरा अच्छा दोस्त है।मैं अक्सर उन्हें उनकी अच्छी बातों के लिए सराहती हूं और गलत के लिए समझाती हूं।

सिद्धार्थ से शादी की बात पर आरती ने दिया ये जवाब
रजत शर्मा ने जब पूछा कि कश्मीरा घर में आई थीं तो उन्होंने आपको सिद्धार्थ से शादी करने की बात कही थी तो इस बात पर आपने कहा था कि आरती सिंह ने कहा कि उनका टेंपरामेंट सिद्धार्थ से नहीं मिलता। उन्होंने ये भी कहा कि मैं बार बार किसी को नहीं मना सकती। मैं चाहती हूँ कि कोई मुझे मनाए। लेकिन जब भी सिद्धार्थ की बात होती है तो आप शरमा जाती हैं।

बिग बॉस 13: शो के स्ट्रांग कंटेंट्स सिद्धार्थ सुक्ला की कुल सम्पति कितनी है क्या आप जानते है

आरती ने इस पर जवाब दिया कि सिद्धार्थ देखने में सुंदर हैं उन्हें देख कर कोई भी लड़की शरमा जाएगी। तभी रजत ने अगला सवाल दाग दिया कि कश्मीरा आपकी शादी उनसे कराना चाहती थीं। उस समय आखिरकार आरती ने अपने दिल की बात कह ही दी और कहा कि "बाहर जाने के बाद का नहीं पता। मेरे मत्‍थे यही लिखा होगा तो कौन जानता है। इसके मत्‍थे भी मैं ही पड़ूंगी। किस्मत में यही लिखा होगा तो क्या करूंगी सर."

ये बात तो साफ़ है कि आरती के मन में भी कहीं ना कहीं सिद्धार्थ को लेकर फीलिंग्स हैं लेकिन वो इनका इजहार नहीं करती है और जब जब आरती और सिद्धार्थ की शादी की बात होती है तो सिद्धार्थ भी साफ तौर पर इस पर कुछ नहीं कहते हैं और चुप ही रहते हैं। इतना ही नहीं जब शहनाज और सिद्धार्थ की पुरानी क्लिपिंग में दोनों का प्यार दिखाया तो आरती ने भी अपना मुँह फेर लिया था।

Related News