बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को बॉलीवुड के खिलाड़ी के रूप में जाना जाता है। अक्षय एक साल में कई फिल्में करते हैं और उनकी फिल्में कमाई के मामले में भी आगे रहती हैं। अक्षय कुमार के अभिनय के साथ-साथ फिल्मों की कहानी भी दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाती है। उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म केसरी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। हाल ही में, अक्षय कुमार की कमाई पर बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कुछ ऐसा कहा कि खिलाड़ी अक्षय कुमार को खेद व्यक्त करना पड़ा।

दरअसल, हर साल की तरह इस साल भी फोर्ब्स पत्रिका ने एक साल में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारों के आंकड़े जारी किए हैं। इस सूची में बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार का नाम शामिल है। ये आंकड़े जून 2018 से जून 2019 तक के आंकड़े हैं। इस साल, अक्षय कुमार ने 444 करोड़ रुपये कमाए हैं।

इस अभिनेत्री, तापसी पन्नू ने मज़ेदार तरीके से अक्षय कुमार की प्रशंसा की है। उसने ट्वीट किया, "प्रेरणादायक, योग्य और हमारे लिए सबसे खास।" महोदय, अब यह साझा करने और देखभाल करने के बारे में है।

तासपे के ट्वीट के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी बड़ा जवाब दिया। उन्होंने अपनी फिल्म की एक तस्वीर साझा की। जिसमें उन्होंने एक अजीब चेहरा रखा और सॉरी लिखा।

फोर्ब्स पत्रिका ने दुनिया भर के उन सितारों की सूची जारी की जिन्होंने एक साल में सबसे ज्यादा पैसा कमाया है। इस बार इस सूची में केवल भारत के लिए अक्षय कुमार का नाम जोड़ा गया है। इस बार बॉलीवुड के दबंग सलमान खान भी इस लिस्ट में अपना नाम दर्ज नहीं करा पाए।

बता दें कि अब तक हर साल बॉलीवुड के 4 बड़े सितारों का नाम हमेशा इस लिस्ट में शामिल होता रहा है और वो हैं अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार। लेकिन इस बार सूची में केवल बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार का नाम सामने आया है। लेकिन अन्य इस सूची में अपना स्थान नहीं ले सके हैं।

Related News