करीना कपूर खान और अक्षय कुमार बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने साथ में बहुत फिल्में की थीं, जिनमें से कुछ ब्लॉकबस्टर रही हैं। ट्विंकल खन्ना और करीना कपूर खान ने खुलकर बातचीत की। यह ट्वीक इंडिया के लिए चैट का हिस्सा था। दोनों महिलाओं ने कई विषयों पर बात की जिसमें काम, परिवार, घर, स्वास्थ्य, फिटनेस आदि शामिल थे। करीना कपूर खान ने यह भी खुलासा किया कि जब दोनों ने डेटिंग शुरू की तो अक्षय कुमार ने सैफ अली खान के लिए सलाह दी थी। 2008 में टशन के दौरान यह जोड़ी एक साथ मिली। फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में थे।

अक्षय कुमार ने करीना कपूर खान की बात आने पर सैफ अली खान को सावधानी से चलने की सलाह दी थी। ऐसा लगता है कि उन्होंने छोटे नवाब को बताया कि करीना कपूर खान एक खतरनाक परिवार से आती हैं। करीना कपूर खान ने ट्विंकल खन्ना से कहा कि यह "उसके साथ खिलवाड़ न करें" तरह की सलाह थी। उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार ने अच्छा काम किया है। खैर, जैसा कि हम जानते हैं कि करीना कपूर खान बॉलीवुड के शीर्ष फिल्म परिवारों में से एक हैं। वह राज कपूर की पोती हैं, और वे सभी से उच्च सम्मान प्राप्त करते हैं।

ट्विंकल खन्ना से शादी के वक्त अक्षय कुमार भी आउटसाइडर थे। शादी के बाद, वह एक समर्पित पति रहे हैं। जब सैफ अली खान करीना कपूर खान से मिले, तो शाहिद कपूर से अलग होने के बाद वह आहत हुईं। दोनों लद्दाख में शूटिंग कर रहे थे जहां सबसे पहले चिंगारी उड़ी। करीना कपूर खान ने इस बारे में बात की है कि कैसे सैफ अली खान उन्हें मोटरबाइक पर लंबी सवारी के लिए ले जाते थे और उन्होंने अभी लंबी बातचीत की। इसके तुरंत बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी। कुछ महीनों के बाद, सैफ अली खान ने अपनी माँ बबीता से पूछा कि क्या वह उनके साथ रह सकती है।

Related News