इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार वर्तमान में अपनी आने वाली फिल्म गोल्ड को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। अभिनेता स्पोर्ट्स नाटकिय फिल्म गोल्ड के रिलीज होने का इंतजार कर रहे है। इन दिनों अभिनेता अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है। फिल्म में मौनी रॉय लीड रोल में नजर आएंगी।

जैसा की फिल्म गोल्ड इस साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने के लिए तैयार है तो फिल्म की स्टार कास्ट प्रमोशन में लगी हुई है। अभी हाल ही में प्रमोशन के दौरान अभिनेता ने अपने बेटे आरव भाटिया की भविष्य की योजनाओं के बारे में बात की।

रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता ने कहा "वह बहुत छोटा है और वर्तमान में वह केवल अपनी पढ़ाई पर ध्यान देता है। मुझे पता नहीं है कि वह उद्योग में आएंगा या नहीं। मैं उसे बॉलीवुड में काम करने के लिए कभी जबरदस्ती नहीं करूंगा। आज के बच्चों का अपना मन है। मेरा बेटा अलग नहीं है। एक बार जब वह मुंबई में अपनी पढ़ाई कर लेगा तो वह लंदन में एक स्कूल में जाना चाहता है, जिसे उसने पहले ही चुन लिया है। मैंने अपने बच्चों को हमेशा वैसे ही करने दिया है जैसा वो चाहते है। "

अक्षय कुमार वर्तमान में केसरी की शूटिंग कर रहे हैं। केसरी, 1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना के सिख सैनिकों और पश्तून ओरकाजई जनजातियों के बीच हुई सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है। अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म केसरी होली 2019 के दौरान रिलीज होने के लिए तैयार है ।

Related News