बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. इन सबके बीच अभिनेता इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेता ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और वह इस फिल्म की शूटिंग के बाद काफी खुश हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर एक्टर ने केक काटकर इसे सेलिब्रेट किया है और अब उसी दौर का वीडियो भी एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

अक्षय कहते नजर आ रहे हैं- 'आज मेरी फिल्म राम सेतु का अखेड़ी दिन। रामसेतु के निर्माण में वानर सेना लगी हुई थी। और यह मेरी सेना है मेरी फिल्म राम सेतु बनाने के लिए। ' इसके बाद अक्षय जैकलीन फर्नांडीज और टीम के साथ केक काटते नजर आ रहे हैं। इस दौरान पूरी टीम शोर मचाती और चीयर करती नजर आ रही है. आप देख सकते हैं इस बेहतरीन वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- 'ये रहा एक और कमाल का प्रोजेक्ट #RamSetu रैप अप.

फिल्म के निर्माण के दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा, यह फिर से स्कूल जाने जैसा था। हम सबने बहुत मेहनत की है, अब हमें बस आपके प्यार की जरूरत है। ' अब अक्षय के फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स में फिल्म की रिलीज के बारे में पूछ रहे हैं. लोग कमेंट में अक्षय को बता रहे हैं कि वह सबसे बड़े सुपरस्टार हैं।

Related News