बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले अक्षय कुमार जल्द ही अपनी नई फिल्मों में दिखाई देने के लिए तैयार हैं। वह सिनेमा के सितारों में से एक हैं, जो अपनी फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा फीस लेते हैं। वह एक साल में कई हिट और सुपरहिट फिल्में देते हैं। अब वह जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में उनका अवतार शानदार दिखने वाला है। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान और साउथ स्टार धनुष नजर आने वाले हैं।

पहली बार, अक्षय कुमार सारा और धनुष के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। आनंद एल राय इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और खबर है कि अक्षय ने इस फिल्म के दो सप्ताह के शेड्यूल के लिए मोटी रकम वसूल की। मिली जानकारी के अनुसार, हाल ही में अक्षय कुमार ने फिल्म 'अतरंगी रे' के दो सप्ताह के शेड्यूल के लिए 27 करोड़ रुपये लिए हैं। अक्षय अपने लिए नंबर 9 को भाग्यशाली मानते हैं और फीस लेते हैं जिसमें 9 जुड़े हुए हैं लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ है।



अक्षय अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए प्रति दिन लगभग 1 करोड़ रुपये लेते हैं और उन्होंने इस फिल्म के लिए यह राशि लगभग दोगुनी कर दी है। इस खबर में कितनी सच्चाई है यह अब तक सामने नहीं आया है। काम की बात करें तो, अक्षय जल्द ही 'सोर्यवंशी', 'लक्ष्मी बम', 'बेलबॉटम', 'बच्चन पांडे' और 'पृथ्वीराज' जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे।

Related News