बिग बॉस तमिल का नया सीज़न पिछले सीज़न के ठीक नौ महीने बाद हमारे लिविंग रूम में लौटता है। आमतौर पर, नया सीजन जून में शुरू होता है और सितंबर में समाप्त होता है। हालाँकि, महामारी के प्रकोप ने शो के नियमित कैलेंडर को अस्त-व्यस्त कर दिया है। चौथा सीजन जनवरी में ही खत्म हुआ था। और बिग बॉस तमिल के इतिहास में पहली बार, प्रतियोगियों को कोविड -19 महामारी के कारण हुए व्यवधान के कारण घर के अंदर रहते हुए पोंगल सहित विभिन्न त्योहारों को मनाने का मौका मिला।

पांचवां सीजन अलग नहीं होगा क्योंकि प्रतियोगियों को फिर से घर के अंदर प्रमुख त्योहार मनाने का मौका मिलेगा।

बिग बॉस तमिल का सीजन 5 रविवार को एक ग्रैंड इवेंट में लॉन्च किया गया। प्रीमियर विजय टेलीविजन पर प्रसारित हुआ। यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक साथ स्ट्रीम भी हुआ।

कमल हासन ने लगातार पांचवीं बार शो के होस्ट के रूप में वापसी की। वह शायद शो में वापस नहीं लौटते, अगर वह चुनाव जीत गए होते जो उन्होंने इस साल की शुरुआत में लड़ा था। यहां तक ​​कि वह अपनी राजनीतिक पार्टी मक्कल निधि मय्यम को बढ़ावा देने के लिए मंच का उपयोग करने के लिए भी कुख्यात हो गए। विश्वरूपम स्टार अभी भी चुनावी मूड में हैं क्योंकि वह संयोग से तमिलनाडु में आगामी स्थानीय निकाय चुनावों में अपनी पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं, जो अक्टूबर के पहले सप्ताह में होने वाले हैं।

कमल 2017 में अपनी स्थापना के बाद से बिग बॉस तमिल का चेहरा रहे हैं। और बढ़िया वाइन की तरह, उनके एंकरिंग कौशल केवल प्रत्येक सीज़न के साथ बेहतर होते जा रहे हैं।

Related News