बिग बॉस 13 के रनरअप रहे पारस छाबड़ा अब मुझसे शादी करोगे शो कर रहे हैं। बिग बॉस के शो में कई बार आकांक्षा का जिक्र हुआ और उन्होंने शो पर ही ये ऐलान कर दिया था कि वे आकांक्षा से ब्रेकअप करना चाहते हैं लेकिन उसके बाद भी वे आकांक्षा का जिक्र करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

अपने नए शो मुझसे शादी करोगे में संजना की तुलना आकांक्षा से कर चुके हैं। कई बार वे इंटरव्यूज में खुद के और आकांक्षा के रिश्ते को लेकर बात करते नजर आए हैं। उन्होंने इंटरव्यू में ये भी बताया कि आकांक्षा ने मुझसे कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की थी लेकिन वो उस से कोई बात नहीं करना चाहते हैं। यहाँ तक उन्होंने ये भी बताया था कि वे अपने हाथ से टैटू हटवाना चाहते हैं लेकिन उन्हें टाइम नहीं मिल रहा है।

लेकिन अब पारस से बार-बार किसी न किसी बहाने अपना नाम सुनकर आकांक्षा भड़क गई हैं, और उन्होंने धमकी दी है कि अगर अब पारस ने उनका नाम बार बार लेना बंद नहीं किया तो वो इसके खिलाफ एक्शन लेंगी।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में आकांक्षा ने कहा, ‘मुझे नहीं पता शो में मेरा नाम क्यों घसीटा जा रहा है। शो के मेकर्स मेरी मर्जी के बिना मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं। कंटेस्टेंट भी मेरे बारे में कई बार बात करते हैं और मेरी मर्जी के बिना मुझे इस शो का हिस्सा बनाया जा रहा है। मेरे पास भी बोलने के लिए बहुत कुछ है लेकिन मैं नहीं बोल रही हूं क्योकिं मैं चीजों को गंदगी तक नहीं ले जाना चाहती।

Related News