ऐश्वर्या राय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश आलिया भट्ट की सफलता के बारे में बात करती नजर आ रही हैं।

नई दिल्ली: आलिया भट्ट इन दिनों अपने फिल्मी सफर को लेकर चर्चा में हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर से फिल्मी सफर शुरू करने के बाद आलिया एक बार भी नहीं रुकीं। एक के बाद एक उनकी शानदार फिल्मों ने फैंस का दिल जीत लिया है. वहीं गंगूबाई के बाद से वह जमकर सुर्खियों में आ गई हैं. हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में ओटीटी डेब्यू और डेब्यू के बाद उनका नाम बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस की लिस्ट में आ गया है। वहीं हाल ही में ऐश्वर्या राय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जहां वह आलिया भट्ट के फिल्मी सफर और अपनी सफलता के बारे में बात करती नजर आ रही हैं.


आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय का चार साल पुराना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में वह फिल्म फन्ने खां का प्रमोशन करने पहुंची थीं। जहां वह आलिया भट्ट की एक्टिंग और विशेषाधिकार के बारे में बात करती नजर आ रही हैं कि 'मैं उनसे कुछ पूछना नहीं चाहूंगी, लेकिन मैं उनसे कहना चाहूंगी कि वह आगे बढ़ें. यह अच्छा है कि वे आगे बढ़ रहे हैं और सब कुछ जान रहे हैं। खुशी की बात है कि वह ये सब खुशी-खुशी कर रही हैं और अगर करती भी हैं तो क्यों न करण जौहर ने शुरू से ही उनका साथ दिया है. जिससे उन्हें कोई दिक्कत नहीं हुई और उन्होंने बेहद कंफर्म जोन में रहकर काम किया है। यह अच्छी बात है कि उन्हें बहुत सारे और बहुत सारे अच्छे अवसर मिले। इसलिए वे तेजी से आगे बढ़े। वे और भी बेहतर तरीके से काम कर रहे हैं। मैं उसके काम की प्रशंसा करता हूं।

काम की बात करें तो जहां एक तरफ आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने को तैयार है वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या राय की फिल्म पोन्नयन सेलवन रिलीज होने जा रही है. ब्रह्मास्त्र जहां 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी वहीं ऐश्वर्या की यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में आ रही है.

Related News