इंटरनेट डेस्क| संजू ने रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिर पर करोड़ों की कमाई कर ली और साथ ही कई रिकॉर्ड भी तोड़ दिए है। फिल्म में भूमिका निभाने वाले हर किरदार ने अपने पात्र को इस तरह से निभाया है कि लग ही नहीं रहा कि वो भूमिका निभा रहे है। फिल्म का हर कलाकार अपने किरदार में घूस गया है और उसे जीया है। फिल्म में संजय दत्त की भूमिका निभाने के लिए रणबीर कपूर की जितनी तारीफ की जाए वो कम है। हालांकि फिल्म के दूसरे पात्रों ने भी बड़ी ही बखूबी से अपने किरदार को निभाया है।

फिल्म में अभिनेत्री दीया मिर्जा ने संजय की पत्नी मान्यता दत्त की भूमिका निभाई है। उन्होंने अपने किरदार को बड़ी ही बखूसी से निभाया है। संजू के रिलीज होने के बाद अभिनेत्री दूसरी बायोपिक में काम करना चाहती है।

अभिनेत्री-निर्माता दीया मिर्जा, संजू की सफलता को लेकर काफी उत्साहित है और उन्होंने कहा हैं कि वह प्रतिष्ठित चित्रकार अमृता शेर-गिल के जीवन पर एक जीवनी बनाना चाहती है। बुधवार को 'सेव द चिल्ड्रेन' अभियान के दौरान दीया मिर्जा ने मीडिया के साथ बातचीत की। "

अभिनेत्री ने कहा मैं बहुत सच्ची जिंदगी कहानियों के बारे में सोचती हूं। मुझे लगता है कि हमारे देश में ऐसी कई कहानियां हैं जिन्हें फिल्मों में परिवर्तित किया जा सकता है। अगर मुझे कोई बायोपिक करने का अवसर मिला तो मैं अमृता शेर-गिल पर एक जीवनी बनाना चाहूंगी क्योंकि वह एक कलाकार थी। उसने अपनी कला के माध्यम से विश्व स्तर पर अपनी जगह बनाई लेकिन वह एक छोटी उम्र में उनका निधन हो गया।

"संजू में, दीया ने संजय की पत्नी म्यांता दत्त की भूमिका निभाई है। संजू के बारे में बात करते हुए दीया ने कहा " फिल्म को मिल रहे प्यार प्रशंसा से पूरी टीम वास्तव में बहुत खुश है और यह वास्तव में जबरदस्त है कि लोग फिल्म पसंद कर रहे हैं। "मुझे गर्व महसूस होता है कि मुझे इस तरह की अच्छी फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला और उससे भी ज्यादा मुझे फिल्म में शामिल अच्छे लोगों के साथ काम करने का मौका मिला।"फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी की प्रशंसा करते हुए, दीया ने कहा " वह मेरे पसंदीदा निर्देशक है। मैंने लगे रहो मुन्ना भाई में उनके साथ काम किया है। मुझे लगता है कि जब आप अच्छे लोगों के साथ काम करते हैं तो आप अच्छी तरह से काम करने में सक्षम होते हैं। "" मैं वास्तव में खुश हूं कि जिस तरह प्रेम और मंशा के साथ हमने यह फिल्म बनाई है और यह दर्शकों को पसंद आ रही है। "

Related News