इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड के सबसे विवादास्पद अभिनेताओं में से एक संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' बॉक्सऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने न केवल दर्शकों को 1993 के मुंबई बम धामों के बाद संजय दत्त पर लगाए गए आरोपों के पीछे की सच्चाई के बारे में बताया बल्कि लोगों को सच्ची दोस्ती के बारे में भी सिखाया। इस फिल्म को रणबीर की सबसे अच्छे फिल्म माना जा रहा है लेकिन में एक और अभिनेता की काम की प्रशंसा की जा रही है। वह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि विकी कौशल है।

विकी कौशल ने फिल्म में संजय दत्त के सबसे अच्छे दोस्त 'कमली' किरदार निभाया है। असली जिंदगी में संजय दत्त और कमली की दोस्ती ने कई उतार-चढ़ावों का सामना किया था। फिल्म में विकी द्वारा निभाए गए कमली के किरदार को दर्शकों ने बहुत पसंद किया और लोग अब कमली से और भी ज्यादा प्यार करने लगे है।

फिल्म में विकी कौशल ने कमली का किरदार इतना बेहतर निभाया है कि दर्शक ही नहीं बल्कि खुद संजय दत्त भी फिल्म को देखने के बाद रोने लगे थे। फिल्म देखने के बाद संजय दत्त अपनी भावनाओं को काबू में नहीं रख पाए और फूट फूट कर रोने लगे। फिल्म में विकी कौशल की एक्टिंग से संजय दत्त बहुत प्रभावित हुए और अपने आपको उसकी तारीफ करने से नहीं रोक सके।

कमली के रोल ने संजय दत्त को अपने दोस्त और बुरे समय में उसका द्वारा निभाए गए साथ की याद दिला दी। विकी कौशल की एक्टिंग की तारीफ करते हुए दत्त ने कहा कि 'मैं तेरी की एक्टिंग देखकर इमोशनल हो गया। तुमने वास्तव में दोस्ती के अर्थ को पर्दे पर उतारा है और जब मैं अपने दोस्तों के बारे में सोचता हूं तो मुझे तुम्हारी एक्टिंग बिलकुल सही लगती है। पुत्तर तूने मेरा मेरा दिल जीत लिया है।'

29 जून को रिलीज़ हुई राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित और रणबीर कपूर की मुख्य भूमिका वाली संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है।

Related News