बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड ब्रदर के लिए ज़ी स्टूडियो के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। खबरों के मुताबिक, सलमान ने फिल्म के थियेटर, डिजिटल और म्यूजिक राइट्स ज़ी स्टूडियो को 230 करोड़ रुपये में बेच दिए हैं।

कोरोना वायरस के कारण वर्ष 2020 में एक भी सलमान खान की फिल्म रिलीज नहीं हो सकी। उनकी आने वाली फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड ब्रदर की शूटिंग खत्म हो गई है। फिल्म 2020 में ईद पर रिलीज होनी थी। लेकिन अब कहा जा रहा है कि यह फिल्म 2021 में ईद पर रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है, लेकिन इससे पहले ही सलमान इस फिल्म के जरिए करोड़ों कमा चुके हैं।

कहा जा रहा है कि फिल्म का फाइनल एडिट प्रिंट तैयार है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने ज़ी स्टूडियो को राधे के नाट्य, डिजिटल और संगीत के अधिकार 230 करोड़ में बेचे हैं। यदि ऐसा है, तो यह कोविद के बीच किसी भी बॉलीवुड फिल्म का सबसे बड़ा सौदा होगा।

फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड का निर्देशन भाई प्रभु देवा ने किया है। फिल्म में सलमान, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में हैं। सलमान खान अभिनीत और पंकज त्रिपाठी अभिनीत फिल्म कागज़ भी ज़िना के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है। इससे पहले भी, रेस 3, भारत और दबंग 3 के उपग्रह अधिकार ज़ी सिनेमा को बेचे गए थे।

Related News