बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे काफी समय से चर्चा में हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से अभिनेता एक और कारण से सुर्खियों में हैं। अंकिता लोखंडे हाल ही में वेलेंटाइन डे मनाने के लिए अपने मंगेतर विक्की जैन के साथ शिमला गई थीं। जहां से उन्होंने कई वीडियो और तस्वीरें साझा कीं। अंकिता के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर घूम रहे हैं। अब अंकिता लोखंडे ने अपना एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं। अंकिता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में अंकिता लोखंडे पोल्का ड्रेस के साथ पोल्का डॉटेड बंदना में नजर आ रही हैं। अंकिता अपने वीडियो के साथ लुक को लेकर भी चर्चा में हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'डांस करने वाले लोगों में अक्सर आत्मसम्मान होता है। जीवन को लेकर उनका नजरिया सकारात्मक है। ' जहां कुछ लोग अंकिता लोखंडे के इस डांस वीडियो को पसंद करते हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें अंकिता का डांस करना बिल्कुल पसंद नहीं है।


इस वीडियो के बारे में, अंकिता लोखंडे एक बार फिर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों के निशाने पर आ गई हैं। टिप्पणी करते हुए, कई उपयोगकर्ताओं ने अंकिता लोखंडे को इस वीडियो के बारे में सच्चाई बताना शुरू कर दिया है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों द्वारा अंकिता लोखंडे को निशाना बनाया गया है। वे अक्सर ऐसे ट्रोल्स का सामना करते हैं। विक्की जैन के साथ फोटो पोस्ट करने के बाद भी, अंकिता को कई बार ट्रोल्स द्वारा निशाना बनाया गया है।

Related News