आए दिन अभिनेत्री उर्फी जावेद अपने दिलकश लुक से फैंस को मदहोश करती रहती हैं. वह हर बार अपने बेबाक अंदाज से लोगों को हैरान कर देती हैं. एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डोरी बांधती नजर आ रही हैं. इस बार उन्होंने तार को अपनी ड्रेस बना लिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में पहले तो वह नीले तार के साथ नजर आ रही हैं, मगर पलक झपकते ही उन्होंने उसी तार का आउटफिट भी बना लिया. उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा. एक बार फिर उर्फी ने अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को अपना दीवाना बना लिया है. उर्फी जावेद ने अगले दिन अपने अवतार से लोगों को चौंका दिया और एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है.

उर्फी की हर फोटो और वीडियो का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. जैसे ही उर्फी अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर करती हैं तो मिनटों में वायरल हो जाती हैं. उर्फी जावेद की उम्र महज 25 साल है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, फैंस भी हर दिन उर्फी के लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनका ये लुक आए दिन सोशल मीडिया पर छाया रहता है.

Related News