इंटरनेट डेस्क| इस सप्ताह की शुरुआत में फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर ने घोषणा की कि बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर नहीं आएंगी। इस फिल्म से प्रियंका के बाहर जान के बाद से ही फिल्म निर्माताओं ने लीड एक्ट्रेस के लिए तलाश शुरू कर दी।

प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोडऩे के बाद बताया गया कि कैटरीना कैफ और जैकलिन फर्नांडीज से फिल्म में किरदार निभाने के लिए संपर्क किया गया। जिसके बाद अब, अली ने पुष्टि की है कि फिल्म के लिए कैटरीना को फाइनल कर लिया गया है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए 38 वर्षीय निर्देशक ने कहा कि " मैं भारत के लिए एक बार फिर कैटरीना कैफ और सलमान खान के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। हमने पहले भी साथ में काम किया है और अब एक बार फिर से साथ में काम करना बहुत दिलचस्प होगा। फिर से प्रतिभाशाली अभिनेत्री के साथ काम करना बहुत ही रोमांचक होगा। "

सलमान खान, कैटरीना कैफ और अली अब्बाज तीनों ने पहले फिल्म टाइगर जिंदा है में साथ में काम किया था जो कि बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट साबित हुई। फिल्म में सलमान और कैटरीना की कैमेस्ट्री की सराहना की गई थी। अब कैटरीना आने वाली फिल्म में सलमान के साथ एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। ऐसा कहा जा रहा है कि सितंबर में शुरू होने वाले शूटिंग में कैटरीना शामिल हो जाएंगी।

यह फिल्म दक्षिण कोरियाई नाटक ओडे टू माई पैड पर आधारित है। भारत में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में तबू और नोरा फतेही भी हैं। फिल्म 2019 में ईद पर रिलीज के लिए तैयार है।

Related News