बारबेडियन पॉप स्टार रिहाना, जो पहले से ही किसान विरोध प्रदर्शनों के लिए अपने ट्वीट के लिए चर्चा में है, मंगलवार को फिर से सोशल मीडिया पर फिर से चर्चा में आ गई है।

उन्होंने ट्विटर और फेसबुक पर एक टॉपलेस फोटो पोस्ट की जिसमें वह भगवान गणेश का पेंडेंट गले में पहने नजर आ रही हैं। इसकी वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

फोटो शेयर करते हुए रिहाना ने लिखा- when PopcaanMusic said “me nuh wan ya wear no lingerie tonight fa me girl”.

गायक की आलोचना करने वालों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और विश्व हिंदू परिषद (VHP) के सदस्य शामिल थे, इसके बाद दिल्ली और मुंबई के दो सोशल मीडिया दिग्गजों के खिलाफ पुलिस शिकायतें भी दर्ज कीं और आरोप लगाया कि इस तस्वीर हिंदुओं की धार्मिक भावनाएँ आघात हुई है। ”

रिहाना की तस्वीर पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, 'मैंने देखा नहीं है पर भारत में सनातन धर्म बहुत ही सहिष्णु है. बहुत ही धैर्यवान है, जिसका नाजायज फायदा फिल्म बनाने वाले, एडवर्टाइजमेंट करने वाले, टुकड़े- टुकड़े गैंग वाले जिनको जो मन होता है वो हमारी देवी देवताओं को लेकर कटाक्ष कर जाते हैं. लेकिन कभी कोई दूसरे धर्म का कोई स्केच कर देता है तो पूरी दुनिया में तहलका मच जाता है. ये हमारे धैर्य की परीक्षा है हमारे यहां धैर्य भी है अति सर्वत्र वर्जित. अब परीक्षा धैर्य की नहीं लेना चाहिए क्योंकि अति सर्वत्र वर्जित होता है.'

मालूम हो कि 2 फरवरी को रिहाना ने भारत में चले रहे किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया था. उन्होंने ट्वीट में लिखा था-हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? #FarmersProtest.


इस पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जवाब देते हुए लिखा था- इसके बारे में कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं हैं बल्कि आतंकवादी हैं जो भारत को बांटना चाह रहे हैं.

Related News