बॉलीवुड टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी, चहेती जोड़ी में से एक, हाल ही में मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, उनके छह साल के रिश्ते, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के बाद टूट गया है। अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है कि टाइगर आकांक्षा शर्मा को डेट कर रहे हैं।

आकांक्षा शर्मा ने पिछले साल जुगनू, बादशाह और निकिता गांधी की वायरल सनसनी में अभिनय करने के बाद प्रसिद्धि प्राप्त की। अभिनेत्री ने टाइगर के साथ कैसानोवा और आई एम ए डिस्को डांसर 2.0 नामक दो संगीत वीडियो पर भी काम किया है, जिसमें उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री को काफी सराहा गया था।

हाल ही में एक इंटरव्यू में जब टाइगर से आकांक्षा के साथ डेटिंग के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "यह सच नहीं है" इस बीच डेटिंग की अफवाह पर प्रतिक्रिया देते हुए आकांक्षा शर्मा ने कहा, "टाइगर एक अच्छा दोस्त है। हमने एक साथ 3 परियोजनाओं पर काम किया है। मैं उसके साथ प्रशिक्षण लेता हूं। डांस और एक्शन के लिए टीम। मेरे उनके साथ रिश्ते में होने की इस अफवाह में कोई सच्चाई नहीं है।"

एक सूत्र ने यह भी दावा किया कि टाइगर और दिशा के ब्रेकअप के बारे में खबरें सच नहीं हैं, इसमें कहा गया है, "दिशा लगभग हर दिन टाइगर के घर आती है। वह अपना दिन उसके और उसके परिवार के साथ बिताती है जब वह काम नहीं कर रही होती है और वह आज भी ऐसा ही कर रही है। इसलिए इतना कि युगल एक साथ काम करने के लिए घर छोड़ देते हैं।"

आकांक्षा शर्मा ने 2022 कन्नड़ भाषा के रोमांटिक ड्रामा त्रिविक्रमा में विक्रम रविचंद्रन के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की। इस बीच, टाइगर के पास कृति सनोन के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म गणपथ है जो इस साल 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, जो रणवीर सिंह-पूजा हेगड़े की सर्कस और कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की मेरी क्रिसमस के साथ टकरा रही है।

Related News