मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के घर के कंटेस्टेंट्स के लिए साल 2022 का पहला दिन बेहद खास रहा. हर्ष लिंबाचिया, भारती सिंह और 'ही-मैन' धर्मेंद्र के आने से शो का उत्साह और बढ़ गया। सलमान खान ने नए साल के जश्न में कुछ कंटेस्टेंट्स की खूब क्लास भी लगाई।

शमिता शेट्टी और सलमान खान के बीच बहस हो गई, जिसके बाद शमिता रो पड़ी। शमिता को निराश देखकर करण कुंद्रा उसे समझाने जाते हैं, जो तेजस्वी प्रकाश को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता।

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान शमिता शेट्टी से नाराज नजर आए थे। सलमान की डांट सुनकर शमिता निराश होकर वॉशरूम चली जाती है। शमिता को रोते देख करण को बुरा लगता है।वह उसे समझाने के लिए शमिता का पीछा करता है। तेजस्वी के वहां आने पर करण शमिता से चर्चा करने की कोशिश कर रहा है। तेजस्वी को गुस्से में देखकर करण उससे बात करने जाता है, मगर तेजस्वी ने करण की एक नहीं सुनी।

उसने यही मुद्दा लिविंग रूम में भी उठाया। तेजस्वी करण से बात कर रहे थे कि आपने शमिता को क्यों फॉलो किया। मेरे सामने ये सब ड्रामा मत करो। करण ने चुपचाप तेजस्वी की बात सुनी और बदले में एक शब्द भी नहीं कहा। तेजस्वी ने करण से बात करने की कोशिश की मगर करण ने साफ कर दिया कि उन्हें नेगेटिविटी से बाहर निकलने की जरूरत है।

तेजस्वी रात में फिर से करण के साथ चर्चा करने की कोशिश करते हैं लेकिन शायद वह इन सब बातों से बाहर आना चाहते हैं। तो उन्होंने तेजस्वी से कहा, "मैं पका हुआ हूँ। यह भी कहा कि वह इन सभी नाटकों से थक चुके हैं। करण फिर चुपचाप अपने बिस्तर पर सोने चला जाता है।

तेजस्वी का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ है. बिस्तर से उठती है और करण को पीछे से लात मारती है। करण मुड़कर उसकी ओर नहीं देखता। यह देख कई फैंस नाराज हो गए और उन्होंने अपने प्यार को ड्रामा बताया।

Related News