उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी से बाहर हो गई हैं और सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। अपने बेबाक अंदाज से उर्फी ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है. बता दे की, उर्फी हमेशा नए-नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं और फैंस को सरप्राइज देती हैं. उर्फी जावेद आजकल सबके सामने अपना सिलाई का हुनर ​​दिखाती नजर आ रही हैं। उर्फी हमेशा अपने बेबाक अंदाज और फैशन से लोगों को हैरान करती हैं। हमने आपको बताया कि उर्फी के कपड़ों के डिजाइन को आकार देने में कौन मदद करता है, मगर क्या आप जानते हैं कि उर्फी कौन तैयार करता है? कौन है वो जो उर्फी की हर ड्रेस के साथ मैचिंग हेयर स्टाइल भी मैनेज करता है? मुझे नहीं पता, तो चलिए आपको बताते हैं।

ये हैं उर्फी के हेयर स्टाइलिस्ट: आपकी जानकारी के लिए बता दे की, उर्फी जावेद कब क्या करेंगे इसका अंदाजा कोई नहीं लगा पाएगा. उर्फी के फैशन की चर्चा तो हमेशा होती रहती है, मगर एक्ट्रेस का लुक भी हमेशा ऑन-पॉइंट होता है. हर ड्रेस के साथ उर्फी का हेयरस्टाइल भी कमाल का लग रहा है. जायसवाल गाने के जरिए उर्फी जावेद के तमाम फैशनेबल लुक्स को पूरा रिज़ल्ट देती है. उर्फी भी हमेशा गीता को अपने पोस्ट में टैग करती है और उन्हें संतुष्टि देती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, गीता जायसवाल भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उर्फी की तैयारी का एक वीडियो पोस्ट करती नजर आ रही हैं। उर्फी के हर लुक के साथ कौन सा हेयरस्टाइल कैरी करना है ये तो मिस जावेद खुद तय करती हैं, मगर उन्हें अच्छे से तैयार करने का काम गीता ही करती हैं। गीता को उर्फी के हर आउटडोर इवेंट में स्पॉट भी किया गया है।

Related News