इंटरनेट डेस्क| जब दो स्टार एक साथ ऊंचाइयों को छूते है तो अक्सर एक दूसरे के प्रतिद्वंदी बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ रिश्ता है कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा का है। इन दोनों ने एक साथ काम तो किया लेकिन कभी दोस्त नहीं बन सके। हाल ही में कृष्णा ने कपिल के बारे में बात करते हुए बड़ा बयान दिया है।

आपको जानकारी में बता दे कपिल और कृष्ण ने एक साथ 'कॉमेडी सर्कस' में काम किया था। हालांकि कुछ समय बाद कपिल ने अपना शो शुरू कर दिया था। फिलहाल कपिल अपनी तबीयत की वजह से टीवी से दूर है और अपनी सेहत पर ध्यान दे रहे है। हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कृष्णा ने कपिल के बारे में कहा।

कृष्णा ने कहा, 'कपिल की खराब तबीयत सुनकर मैं दुखी हो गया था। मैं अपने आप को उनका दोस्त तो नहीं मानता लेकिन हमेशा उनके अच्छे स्वास्थ की कामना करता हूं। मैंने 5 साल बाद कपिल को मैसेज किया था। यहां तक कि मैंने यह भी कपिल से कहा था कि हम लोग एक साथ काम भी कर सकते हैं अगर आप चाहे। वह मशहूर कॉमेडियन हैं हर कोई उनकी कॉमेडी की तारीफ करता है।'

आपको बता दे, जब पत्रकार ने कपिल पर धमकी देने का आरोप लगाया था उस समय कृष्णा ने कपिल का समर्थन किया था। कपिल लंबे समय तक डिप्रेशन में थे और अब उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। लेकिन वो काफी मोटे हो गए है।

Related News