गायक, आदित्य नारायण और उनकी अभिनेत्री पत्नी, श्वेता अग्रवाल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। 1 दिसंबर, 2020 को आदित्य और श्वेता महामारी के बीच शादी के बंधन में बंधे थे।उनके वैवाहिक जीवन के 7 महीने बाद, आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की प्रेग्नेंसी की खबरें मीडिया में आने लगी थीं।

24 जनवरी, 2022 को, आदित्य ने अपनी पत्नी, श्वेता की गर्भावस्था की खबर को उसकी एक तस्वीर के साथ साझा किया था, जिसमें होने वाली माँ अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थी।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, आदित्य नारायण ने एक बच्ची के स्वागत की खबर की घोषणा की। बिंदास डैडी ने खुलासा किया कि बेबी गर्ल का जन्म 24 फरवरी, 2022 को हुआ। असली एहसास के बारे में बात करते हुए, आदित्य ने साझा किया:

"हर कोई मुझसे कहता रहा कि यह एक लड़का होगा। लेकिन मुझे उम्मीद थी कि हमारी एक बच्ची होगी। मेरा मानना ​​​​है कि पिता अपनी बेटियों के सबसे करीब होते हैं, और मुझे खुशी है कि मेरी बेबी गर्ल आ गई है। श्वेता और मैं बेहद महसूस करते हैं धन्य है कि अब हम माता-पिता बन गए हैं।"

आदित्य ने कहा कि प्रसव के दौरान वह अपनी पत्नी श्वेता के साथ था और प्रसव के दौरान उसकी ताकत देखकर उसके लिए उसका प्यार और सम्मान दोगुना हो गया। आदित्य ने यह भी साझा किया कि कैसे उन्होंने अपनी बच्ची के लिए गाने गाना शुरू कर दिया था और जवाब दिया:

"मैंने पहले ही उसके लिए गीत गाना शुरू कर दिया है। संगीत उसके डीएनए में है। मेरी बहन ने उसे एक छोटा संगीत प्लेयर उपहार में दिया है, जो लगातार आध्यात्मिक मंत्र और नर्सरी राइम्स गाता है। उसकी संगीत की यात्रा शुरू हो गई है क्योंकि यह परिवार में चलती है।"

Related News