कुछ दिनों पहले, प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने अभिनेत्री श्वेता अग्रवाल के साथ अपने रिलेशन को आधिकारिक कर दिया है। गायक ने अपनी शादी का प्लान शेयर करते हुए बताया कि दोनों नवंबर या दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं। ये दोनों 10 साल से रिलेशनशिप में हैं आदित्य और श्वेता अब अगला बड़ा कदम उठाने के लिए तैयार हैं।

हालांकि अभिनेता-गायक ने पहले शादी के लिए विशेष तारीख नहीं बताई थी लेकिन आदित्य ने शादी की तारीख के बारे में खुलासा किया है। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए आदित्य ने बताया कि उनकी शादी की तारीख फाइनल हो गई है। उन्होंने वेन्यू और गेस्ट लिस्ट के बारे में भी जानकारी दी।

लवबर्ड्स 1 दिसंबर को शादी करने के लिए तैयार हैं। आदित्य ने खुलासा किया कि कोरोनावायरस महामारी के कारण, इस बार केवल फैमिली मेंबर्स ही इसमें शामिल होंगे।

स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए, उन्होंने कहा, "हम 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। कोविड 19 की वजह से, हम केवल करीबी परिवार और दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं, क्योंकि महाराष्ट्र 50 से अधिक मेहमानों को शादी में इकट्ठा होने की अनुमति नहीं देता है"। दोनों एक मंदिर में एक सरल तरीके से शादी करेंगे। यद्यपि अभी उन्हें कम लोगों के साथ शादी के बंधन में बंधना पड़ रहा है लेकिन स्तिथि नॉर्मल होने पर वे एक शानदार वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन कर सकते हैं।

अपनी लव लाइफ के अलावा, आदित्य ने हाल ही में एक चौंकाने वाले कारण के लिए भी सुर्खियां बटोरीं। उनके दिवालिया होने की अफवाह सोशल मीडिया पर छाई रही। हालांकि, आदित्य ने जल्द ही स्पष्ट किया कि वह दिवालिया नहीं हैं।

Related News