बिग बॉस 13 के कुछ ऐसे दर्शक हैं जो बिग बॉस देखना कभी नहीं भूलते हैं। इनमे से एक पूर्व बिग बॉस विजेता गौहर खान हैं, जो सोशल मीडिया पर अपनी राय देने से कभी नहीं कतराती हैं। हाल ही में, शहनाज़ गिल का सिद्धार्थ शुक्ला के साथ झगड़ा हुआ क्योंकि उन्हें लगा कि उन्होंने हमेशा माहिरा शर्मा को उनसे ऊपर चुना और उनका सम्मान नहीं किया। जब उनका झगड़ा हो रहा था, तो शहनाज़ ने उसे थप्पड़ मारा और उस पर एक चप्पल भी फेंकी, जबकि सिद्धार्थ ने उसे नीचे गिरा दिया और धमकाया।

सलमान खान ने फिल्म के विलन को दी 1.85 करोड़ की कार, जानें इसकी खासियतें

हालांकि, कल रात के एपिसोड के दौरान दोनों के बीच फिर से दोस्ती हो गई। सिडनाज़ (सिद्धार्थ + शहनाज़) के प्रशंसक इससे बहुत खुश हुए लेकिन यह गौहर के लिए चौंकाने वाला था, जिन्होंने महसूस किया कि शहनाज़ को खुद के लिए एक स्टैंड लेना चाहिए। उन्होंने लिखा है, "ऐसा कौन है एहसान है यार ???? कुछ सेल्फ रिस्पेक्ट भी रखो शहनाज !!!" (Sic)

इससे पहले, जिस वीडियो क्लिप में जहां शुक्ला शहनाज को परेशान कर रहे थे वे काफी वायरल हो रहे थी, तब गौहर खान ने कहा था कि शहनाज़ ने खुद शुक्ला को ऐसा व्यवहार करने के लिए छूट दी है, अपना सम्मान खुद के हाथ में होता है?

गौहर ने कप्तानी कार्य के दौरान पारस छाबड़ा के रवैये को भी गलत बताया और उन्हें चौकीदार कहा। पारस छाबड़ा चाहते थे कि आसिम रियाज़ रश्मि देसाई की फोटो को जलाए। वह रश्मि को कप्तानी की दौड़ से बाहर करने के लिए बेताब दिख रहे थे, जो कि गौहर के हिसाब से सही नहीं था, इसलिए उन्होंने लिखा कि पारस लड़कियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने से डरते है। इस पर गौहर ने ट्वीट किया, "व्हाट ए चॉइस! पारस! लड़कियों से कॉम्पिटिशन करने से डर लगता है ????? और बाकि लड़कियां चुप्प्प्प्प ????? वाह! मुझे खुशी है कि असीम ने कहा कि मैं लड़कियों को कम नहीं आंकता!"

बिग बॉस13: माहिरा की गर्दन पर लव बाइट की निशान देख इनसिक्योर हुए सिद्धार्थ

जाहिर है कि सिद्धार्थ कभी भी शहनाज को कुछ भी कह देते हैं और उन्हें लड़कियों की रेस्पेक्ट करनी चाहिए। हाल ही के एपिसोड में वे मधुरिमा के साथ भी फ़्लर्ट करते नजर आए। इस पर कुछ यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी।

Related News