: सैफ अली खान और प्रभास की फिल्म आदिपुरुष अपनी घोषणा के बाद से चर्चा में है। प्रभास राम और सैफ अली खान ओम राउत की फिल्म में लंकेश की भूमिका में नजर आएंगे। काफी विवादों के बाद फिल्म की तैयारी शुरू हो गई है। फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने जानकारी दी है कि मोशन कैप्चर एक ट्वीट के माध्यम से शुरू हुआ है। उन्होंने एक फोटो शेयर की और लिखा- मोशन कैप्चर शुरू। हम एक आदिम दुनिया बना रहे हैं।

टी-सीरीज़ में, हम हमेशा नए विचारों और अवधारणाओं को बढ़ावा देते हैं," फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने कहा। ओम और उनकी टीम नई तकनीक के साथ एक आदिम दुनिया का निर्माण कर रहे हैं। इन तकनीकों का उपयोग अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों में किया जाता है और पहली बार भारतीय सिनेमा में इसका उपयोग किया जाएगा।

खबरों के मुताबिक, आदिपुरुष की शूटिंग फरवरी या मार्च की शुरुआत में शुरू होगी। प्रभास अपनी आगामी फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग शुरू करेंगे, जबकि सैफ अली खान भी मार्च में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। अभी यह घोषित नहीं किया गया है कि फिल्म आदिपुरुष में मुख्य अभिनेत्री कौन होगी। कहा जाता है कि निर्माता जल्द ही फिल्म में मुख्य अभिनेत्री की घोषणा करने वाले हैं। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार कर रहे हैं और यह 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होगी।

Related News