बॉलीवुड डेस्क। हिंदी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी आमतौर पर कैमरे से काफी दूर रहती हैं। हाल ही में उन्हें गुरूवार 6 दिसंबर को कैमरे में कैद किया गया, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। मंदिरा की इन तस्वीरों को देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाएंगे। यह तस्वीरें इसलिए भी ख़ास हैं क्योंकि मंदिरा की उम्र 46 साल हैं और उम्र के इस पड़ाव पर भी वो न्यूकमर एक्ट्रेसस को टक्कर देती हैं।

आम तौर पर मीडिया और ख़बरों से दूर रहने वाली मंदिरा बेदी इन तस्वीरों में अपने लुक और स्टाइल से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। उन्होंने टीवी सीरियल ‘शांति’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। 46 की उम्र में भी आज वो अपनी उम्र से कहीं ज्यादा छोटी लगती हैं। इसके अलावा उनकी फिटनेस और फुर्ती भी लाजबाब हैं। गुरुवार देर शाम मुंबई के जुहू इलाके में उन्हें देखा गया, जिसकी तस्वीरें हमने यहां लगाई हैं।

वायरल हुई इन तस्वीरों में मंदिरा बेदी की मुस्कान, उनका आत्मविश्वास देखते ही बनता है। मंदिर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। अक्सर वे अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर अपनी करती हैं। इन नई तस्वीरों में मंदिर को देखकर कहा जा सकता हैं कि, अपने फिटनेस को लेकर कितनी जागरूक हैं। मंदिरा अपने फैंस को खुश करने के लिए हमेशा कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। कभी -कभी मंदिरा ऐसा दूसरों को प्रेरित करने के लिए भी करती रहती हैं।


Related News