मनोज बाजपेयी, शारिब हाशमी और सामंथा अक्किनेनी स्टारर वेबसीरीज 'द फैमिली मैन 2' हाल ही में रिलीज हुई है। द फैमिली मैन के दूसरे सीजन को पहले सीजन की तरह ही फैंस का प्यार मिला है. तो अब इस सीरीज ने अपने नाम एक खास रिकॉर्ड बना लिया है. फैंस को इस सीरीज की नई कहानी काफी पसंद आ रही है. सीरीज को क्रिटिकल लेवल पर भी खूब पसंद किया गया है।

The Family Man 2 Review :- एक्शन में लौटे फिर मनोज बाजपेयी , जानिए कैसी है फैमिली  मैन 2

एक तरफ जहां हर कोई सीरीज के लिए तारीफों के पुल बांध रहा है वहीं दूसरी तरफ 'द फैमिली मैन 2' ने एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है। फैंस को यह जानकर बेहद खुशी होगी कि मनोज बाजपेयी की इस सीरीज को आईएमडीबी पर दुनिया की चौथी सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज बना दिया गया है। 'द फैमिली मैन 2' दुनिया की चौथी सबसे लोकप्रिय सीरीज बन गई है। वहीं सीरीज को IMDB पर 10 में से 8.8 स्टार दिए गए हैं। इस रेटिंग के साथ 'द फैमिली मैन 2' दुनिया की टॉप 5 बेस्ट बे सीरीज की लिस्ट में शामिल हो गया है। इस अनोखे रिकॉर्ड के साथ सीरीज ने कई बेहतरीन और लोकप्रिय सीरीज को पीछे छोड़ दिया है।

अब, द फैमिली मैन 2 ने फ्रेंड्स, ग्रे'ज़ एनाटॉमी जैसी सीरीज़ को पीछे छोड़ दिया है। ईस्टटाउन के लोकी, स्वीट टूथ और मेयर अभी भी फैमिली मैन से आगे हैं। इस खास रिकॉर्ड की जानकारी खुद अभिनेता मनोज बेपेजी ने फैन्स को दी है. एक्टर ने हाल ही में ट्वीट कर इस खुशखबरी को फैन्स के साथ शेयर किया है. अभिनेता ने लिखा कि द फैमिली मैन 2 दुनिया का चौथा सबसे लोकप्रिय शो बन गया है।

first poster of 'The Family Man' season 2 release | फिर धूम मचाने आ रहे हैं  Manoj Bajpai, रिलीज हुआ 'The Family Man' सीजन 2 का पहला पोस्टर | Hindi  News, बॉलीवुड

फैंस ने इससे पहले सीरीज के पहले सीजन को भी खूब पसंद किया था। सीरीज की कहानी को इस बार एक नए ट्विस्ट के साथ पेश किया गया है। जिसमें अब श्रीकांत तिवारी एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं और अपने बॉस से खाना खाते हैं। फैमिली ड्रामा इस बार भी भरपूर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के तीसरे सीजन की तैयारियां शुरू हो गई हैं. खबरों की मानें तो इस बार सीरीज में साउथ का नया सुपरस्टार फिर से नजर आने वाला है. हालांकि मेकर्स ने अभी तक तीसरे सीजन को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

Related News