छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा हमेशा अपने अंदाज के कारण चर्चा में रहती हैं। लेकिन आपको एक अलग कारणों से चर्चा में नजर आ रही है बताया जा रहा है कि बुधवार को यात्रा के दौरान नेहा शर्मा का हैंडबैग उनकी कार से ही चोरी हो गया। यह घटना मुंबई के लोअर परेल में एक सिग्नल पर हुई। जैसे ही घटना हुई, उसने मदद के लिए मुंबई पुलिस से अपील की।

उन्होंने ट्वीट किया इस संबंध में निया ने ट्वीट कर मुंबई पुलिस की मदद मांगी। 'लोअर परेल में सेनापति बापट मार्ग पर सिग्नल पर, मेरी कार से एक हैंडबैग चोरी हो गया था। मुंबई पुलिस ने मेरी मदद की ', ।


मुंबई पुलिस का जवाब

जब निया ने ट्वीट किया और पुलिस की मदद मांगी, तो जवाब में मुंबई पुलिस ने भी तुरंत ट्वीट किया। निया ने अपने बैग की एक फोटो भी शेयर की। मुंबई पुलिस ने जवाब दिया, "हमने आपकी शिकायत पर ध्यान दिया है। जल्द ही आपकी मदद की जाएगी। ' निया ने मुंबई पुलिस की सतर्कता की सराहना की है।


निया शर्मा सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहती हैं। हाल ही में उनका डांस वीडियो वायरल हुआ। वीडियो अभिनेता रवि दुबे और सरगुन मेहता के घर पर एक पार्टी के बीच का है। इसमें निया को उनकी नौकरानी के साथ डांस करते दिखाया गया। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो निया शर्मा को आखिरी बार 'नागिन 4' में जैस्मीन भसीन, रश्मि देसाई और विजेंद्र कुमेरिया के साथ देखा गया था। इस श्रृंखला में, निया ने एक इच्छाधारी सोच वाले दाद की भूमिका निभाई। इस बीच, निया ने 'खतरों के खिलाड़ी' में भी हिस्सा लिया था। उसने इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त कर ट्रॉफी पर अपनी नई ट्रॉफी उकेरी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निया जल्द ही एक वेब सीरीज में दिखाई देंगी। उसने अभी तक इस मामले पर कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया है। निया शर्मा को उनके स्टाइलिस्ट लुक के कारण एशिया में सेक्सी महिलाओं की सूची में 'तीसरे ’स्थान दिया गया था। निया की हालिया रिलीज़ वेब सीरीज़ 'ट्विस्टेड' के दूसरे सीज़न को दर्शकों ने खूब सराहा है।

Related News