80 के दशक से लेकर आज तक अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर की चर्चा करना लोग नहीं भूलते हैं। रेखा इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि वो अमिताभ बच्चन के साथ प्यार में थीं। नवंबर 1984 के फिल्मफेयर के एक अंक में एक साक्षात्कार में रेखा ने कहा था कि जब वे दूसरी औरत थीं, तब जया की इमेज बेचारी की थी।

जब रेखा से पूछा गया कि आखिर अमिताभ ने उनके साथ प्यार से इनकार क्यों कर दिया। तब रेखा ने जवाब दिया-अपनी फैमिली और बच्चों को प्रोटेक्ट करने के लिए किया। मैं सोचती हूं कि यह अच्छी बात है। मुझे परवाह नहीं कि लोग क्या सोचते हैं। मैं उनसे प्यार करती हूं और वो मुझसे प्यार करते हैं। इतना काफी है। मुझे किसी की सोच से कोई फर्क नहीं पड़ता।

रेखा ने कहा कि जब अमिताभ अकेले में आकर मुझसे कहते कि वे मुझसे प्यार नहीं करते, तो थोड़ी बहुत निराशा होती। लेकिन उन्होंने ऐसा कभी नहीं कहा। उन्होंने पब्लिक में जो कहा, उसकी परवाह मैं क्यों करूं। मिस्टर बच्चन किसी को चोट नहीं पहुंचाना चाहते, फिर अपनी पत्नी को क्यों चोट पहुंचाएंगे। मिस्टर बच्चन मेरे लिए जरूरी हैं, किसी और के लिए नहीं।

रेखा ने आगे कहा था कि जब तक मैं उस इंसान के साथ हूं, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। किसी और के साथ मेरी पहचान नहीं हो सकती। इसे पब्लिश मत कीजिएगा।। लोग मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हैं। दुख से ज्यादा हमारी जिंदगी में खुशियां हैं। इससे ज्यादा कुछ भी मायने नहीं रखता।

Related News