भिनेत्री अंकिता लोखंडे हाल ही में अपने पति के साथ एक अवॉर्ड शो में पहुंचीं. अंकिता ने इस अवॉर्ड शो के लिए ऐसे आउटफिट्स पहने थे जिन्हें संभालना उनके लिए मुश्किल था. जैसे ही वह कार से उतरी, उसे अपनी लाज बचानी पड़ी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, हाल ही में अंकिता अपने पति विक्की जैन के साथ एक इवेंट में पहुंचीं. इस इवेंट में उन्होंने ग्रीन कलर की खूबसूरत शिमरी ड्रेस पहनी हुई थी. मगर इस आउटफिट का गला इतना गहरा था कि कार से बाहर निकलने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. अंकिता लोखंडे जैसे ही अपनी कार से उतरने वाली होती हैं वो अपने गाउन पर हाथ रख देती हैं. वीडियो देखने के बाद लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं.

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने पिछले साल 14 दिसंबर को शादी की थी। दोनों ने खूब धूमधाम से शादी की। हाल ही में अंकिता ने अपने घर की एंट्री की थी। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया। अंकिता ने फैंस को अपने 8 बीएचके वाले घर की एक झलक दी। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अंकिता के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए एकता कपूर ने लिखा 'यह प्यारी अर्चना से अलग है।' जिसके अलावा फिल्म 'मणिकर्णिका' में उनकी को-

Related News