केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ किसान पिछले एक महीने से दिल्ली सीमा पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच, एक नई फिल्म 'किसान' की घोषणा की गई है। सोनू सूद इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। सोमवार को ट्विटर पर बात करते हुए, फिल्म के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा कि फिल्म किसान में सोनू सूद मुख्य भूमिका में होंगे।

फिल्म ई निवास द्वारा निर्देशित और राज शांडिल्य द्वारा निर्मित होगी। फिल्म के लिए अन्य कलाकारों पर कोई शब्द अभी तक नहीं आया है। लेकिन सोनू सूद के प्रशंसकों ने उन्हें इस नए प्रोजेक्ट के लिए बधाई देना शुरू कर दिया है। तरण आदर्श ने ट्वीट किया, "सोनू सूद फिल्म किसान में मुख्य भूमिका निभाएंगे। यह टॉलीवुड फिल्म निर्माता ई निवास द्वारा निर्देशित और राज शांडिल्य द्वारा निर्मित होगी। बाकी कलाकारों की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

सोशल मीडिया पर फिल्म की घोषणा के बाद, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ-साथ सोनू सूद के प्रशंसक उन्हें बधाई देने लगे हैं। "फिल्म किसान के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं," उन्होंने ट्वीट किया। वहीं, बिग बी के ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, "बहुत बहुत धन्यवाद सर।

Related News