कोरोनावायरस का टीका भारत में उपलब्ध होने लगा है। लेकिन इस सब के बीच एक बार फिर से कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। आजकल कई बॉलीवुड सितारे कोरोना के शिकार हो गए हैं। रणबीर कपूर, संजय लीला बंसाली और मनोज बाजपेयी के बाद, अब अभिनेता आशीष विद्यार्थी भी कोविद -19 सकारात्मक पाए गए हैं। स्क्रीन पर अपनी नकारात्मक भूमिका से प्रशंसकों को दीवाना बनाने वाले आशीष ने खुद इस बात की जानकारी दी है। आशीष ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों को यह जानकारी दी है। अब अभिनेता के प्रशंसक उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। कोरोना के सकारात्मक होने के बाद आशीष विद्यार्थी को दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर इस बारे में जानकारी दी है। अभिनेता ने कहा है कि हैलो भाई, मुझे कल थोड़ा गर्म महसूस हुआ। कोरोना के लिए परीक्षण किया गया जो सकारात्मक आया। अब मैं दिल्ली के अस्पताल में भर्ती होने जा रहा हूं। वैसे भी, सब कुछ ठीक है, लेकिन जो कोई भी पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आया है, चाहे वह वाराणसी में हो या दिल्ली में या मुंबई में, अपने कोविद -19 का परीक्षण करवा लेना चाहिए। मैं ठीक हूं, असली दुनिया में आपका स्वागत है। ध्यान रखें। ' इतना ही नहीं, अभिनेता ने आगे कहा है कि मुझे नहीं पता कि यह संक्रमण कहां से आया है। मैं वाराणसी में, मुंबई में, दिल्ली में शूटिंग कर रहा था, मैं सतर्क था लेकिन यह तब भी हुआ।

आशीष विद्यार्थी ने हिंदी के अलावा कन्नड़, मलयालम, तेलुगु, बंगाली, अंग्रेजी, तमिल, उड़िया सहित कई मराठी फिल्मों में अभिनय किया है। वह फिल्मों में अपनी नकारात्मक भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय हैं। उन्होंने फिल्म 'द्रोहकाल' के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। अभिनेता की टीम की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि “मनोज बाजपेयी ने निर्देशक की कोविद 19 के शिकार होने के बाद अपना परीक्षण भी लिया था, उनका परीक्षण सकारात्मक आया है। फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। फिलहाल, अभिनेता अच्छे स्वास्थ्य में हैं, उन्होंने घर पर खुद को छोड़ दिया है और पूरी देखभाल कर रहे हैं।

हाल ही में रणबीर कपूर ने एक कोरोना किया है, जिसकी जानकारी देते हुए अभिनेता की मां नीतू सिंह ने लिखा कि आपकी सभी चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। रणबीर का कोविद -19 परीक्षण सकारात्मक है। वे इसकी दवाएं ले रहे हैं और उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है। पिछले साल दिसंबर में चंडीगढ़ में फिल्म J जुग जुग जियो ’की शूटिंग के दौरान, नीतू कपूर खुद को कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं जहां से बाद में उन्हें एयर एम्बुलेंस द्वारा मुंबई लाया गया था।

Related News