आश्रम 3 एंड शी एक्ट्रेस अदिति पोहनकर : प्रकाश झा द्वारा निर्देशित विवादित लेकिन लोकप्रिय वेब सीरीज 'आश्रम' का हर सीजन खूब चर्चा में रहा। हाल ही में इसका तीसरा सीजन भी रिलीज किया गया है. वहीं दर्शकों को आश्रम के चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। बॉबी देओल ने 'आश्रम' सीरीज में 'बाबा निराला' की भूमिका निभाई है। बॉबी के अलावा 'पम्मी पहलवान' के किरदार ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। इस किरदार को अदाकारा अदिति पोहनकर ने निभाया है। अदिति असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। वह पर्दे पर भले ही साधारण भूमिका निभाती हैं लेकिन असल में वह अपनी हॉटनेस से इंटरनेट पर आग लगाती रहती हैं. इस बीच अदिति का एक वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

पूरी तरह से खुली पोशाक जो आगे से पीछे तक पहनी जाती है


पम्मी पहलवान यानी अदिति पोहनकर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह अपने अंदाज से फैंस के दिलों पर बिजली गिराती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अदिति ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है. उनकी यह ड्रेस जहां पीछे से बैकलेस है वहीं सामने से भी पूरी तरह से खुली हुई है. इस दौरान वह बेबाकी से नजर आ रही हैं. अदिति ने अपने लुक को लाउड मेकअप से पूरा किया है।

फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

फैन्स कमेंट कर रहे हैं


अदिति पोहनकर को 'आश्रम' से खास पहचान मिली है। वह एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। अदिति अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. वहीं इंस्टाग्राम पर अदिति की खासी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

Related News