आमिर खान की बेटी इरा खान ने 'जीवन को बेहतर बनाने' के उद्देश्य से आगात्सु फाउंडेशन शुरू किया है। 24 वर्षीय ने घोषणा करने के लिए बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। Agatsu Foundation इन असाधारण समय के दौरान मानसिक स्वास्थ्य सहायता प्रदान करने का ईरा का प्रयास है।

स्टार किड ने कैप्शन के साथ एक वीडियो अपलोड किया, "मैं गर्व से पेश करता हूं ... अगात्सु फाउंडेशन।" वीडियो में, वह कहती है, "मैंने एक धारा 8 कंपनी पंजीकृत की है, जिसे अगात्सु फाउंडेशन कहा जाता है, जो आज लॉन्च हो रही है। Agatsu संतुलन खोजने की कोशिश करने का मेरा प्रयास है, संतुलन प्राप्त करने की कोशिश करने का, मेरे जीवन को मेरे लिए बेहतर बनाने के लिए और अपने जीवन को किसी भी तरह से बेहतर बनाकर आपको सुविधा प्रदान करने का। आओ हम बाहर चलें!"

पिछले महीने एक लंबे स्पष्ट वीडियो में, इरा ने अपने जीवन में संतुलन खोजने और अवसाद से निपटने के लिए प्रयास करने के बारे में बात की। उसने कहा, "कुछ हफ्ते पहले मैं बर्न आउट से बेहतर महसूस करने लगी थी, कम से कम मैंने अपने जीवन में कुछ स्थिरता और सामान्य स्थिति हासिल करना शुरू कर दिया था। और, मैं किसी से बात कर रहा था और मैं ऐसा था - अब भी मुझमें एक हिस्सा है जो विश्वास नहीं करता है, जो सोचता है कि मैं ओवररिएक्ट कर रहा हूं, और यह मेरे अवसाद के प्रकट होने के तरीके के कारण है।

मैं खुद को नुकसान नहीं पहुंचाता, मैं ड्रग्स नहीं करता, मेरे पास बहुत अधिक कॉफी नहीं है, मुझे अपने जीवन के लिए तत्काल कोई खतरा नहीं है, मेरा अवसाद इस तरह प्रकट नहीं होता है।"

Related News