कुछ ही दिनों में हमने देखा कि आमिर खान की बेटी इरा खान ने समाचार पोर्टलों पर खूब सुर्खियां बटोरीं। उसे अमेरिका में एक लड़के के साथ देखा गया था क्योंकि वह उसके साथ उच्चतर अध्ययन के लिए मज़ेदार था। उसकी तस्वीरें तब सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिसमें कई लोगों ने टिप्पणी की कि तस्वीरों में दिख रहे लड़के के साथ उसका संबंध है। तब से उनका निजी जीवन निरंतर जांच के दायरे में है और उनके प्रशंसक उन्हें इंस्टाग्राम पर नज़र रखने लगे हैं।

मिशाल कृपालिनी नामक लड़के के बारे में बहुत चर्चा के बाद, अब हम सुनते हैं कि लड़की ने उक्त लड़के के साथ अपने रिश्ते के बारे में कबूल कर लिया है। यह सब तब शुरू हुआ जब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं और लोगों ने इंस्टाग्राम पर उक्त इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके प्रश्न और उत्तर के सवाल पूछने शुरू कर दिए। इसलिए, जब इंस्टाग्राम के उपयोगकर्ताओं में से एक ने उनसे पूछा कि क्या वह किसी के साथ डेटिंग कर रही है, तो उसे मिशाल की फोटो साझा करने की जल्दी थी और उसे टैग भी किया।

खैर, आपको इसके बारे में पुष्टि करने के लिए और क्या चाहिए? इससे अन्य लोग भी उससे कुछ अन्य प्रश्न पूछते हैं। उपयोगकर्ताओं में से एक ने पूछा कि क्या वह बॉलीवुड में अभिनय करने में रुचि रखती है, उन्होंने नकारात्मक उत्तर देते हुए कहा कि वह अभिनय नहीं करना चाहती हैं लेकिन फिल्में बनाना चाहती हैं। फिर उसने कहा कि उसे अभी यह तय नहीं करना है कि उसे बी टाउन में क्या करना है। उसने कहा कि वह अभी 21 साल की है और अभी भी फैसला करने का समय है। उसने कहा कि वह निश्चित रूप से फिल्में करना पसंद करेगी, लेकिन वह फिल्में करने के अलावा और भी कई चीजों की योजना बनाती है।

Related News