सोनी टीवी का शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी अपने तीसरे सीजन के साथ धूम मचा रहा है। यह शो कुछ महीने पहले शुरू हुआ था और शो में एक बार फिर शहीर शेख को 'देव' और एरिका फर्नांडीस को 'सोनाक्षी' के रूप में दिखाया गया है। हालांकि कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि एक्ट्रेस शो छोड़ सकती हैं लेकिन अब ताजा अपडेट से कुछ और ही पता चला है। जी हां, दरअसल ताजा अपडेट के मुताबिक शो ऑफ-एयर हो रहा है।

बता दें कि कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि एरिका फर्नांडिस सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी को अलविदा कह सकती हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है और चुप्पी साध रखी है। लेकिन अब एक बड़ी खबर यह भी आ रही है कि यह शो खुद ही ऑफ-एयर हो रहा है। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक कुछ रंग प्यार के ऐसे भी भी इस महीने के अंत तक खत्म हो जाएगा।



शाहीर शेख और एरिका फर्नांडिस इन दिनों काफी व्यस्त हैं और सूत्रों के मुताबिक शहीर के पास इस समय कई म्यूजिक वीडियो और शो हैं, वहीं एरिका के पास ढेर सारे प्रोजेक्ट भी हैं. इसलिए शो बंद होने जा रहा है। शो से एरिका और शाहीर को काफी पॉपुलैरिटी मिली है. इस जोड़ी को शो में प्रशंसकों द्वारा पसंद किया गया था और शो के पहले और दूसरे सीजन में काफी उत्साह था।

Related News