बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से सगाई कर ली है।इरा और नूपुर की फोटोज सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं।आपको बता दें कि इरा खान आमिर और उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं।


इरा खान की इंगेजमेंट में आमिर खान और इरा खान के करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे।सगाई में रीना दत्ता के अलावा किरण राव भी पहुंची थीं।सगाई में रेड गाउन में इरा खान बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं।


लेकिन इस सबके बीच निगानें आमिर खान पर जाकर टिक जाती हैं।आपको बता दें इरा की सगाई में आमिर खान काफी सिंपल दिखे।आमिर के इस लुक को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है वहीं कुछ लोग उनके सिंपल लुक की तारीफ कर रहे हैं।57 साल के आमिर खान सफेद पठानी सूट में काफी जच रहे हैं।आमिर के लुक को देखकर लोग उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे हैं।कुर्ता पाजामा और सफेद दाड़ी और बालों में आमिर खान काफी उम्रदराज लग रहे हैं।


वहीं आमिर खाने ने बेटी की सगाई में खूब इंजॉय किया।आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी ही फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ के गाने पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा पर डांस कर रहे हैं।इस गाने पर आमिर जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।नीचे खड़ी आमिर की बेटी उन्हें चीयर करती दिखीं।

Related News