दक्षिणी सुपरस्टार प्रभास अब प्रशंसकों के लिए नया नाम नहीं हैं। प्रभास जो फिल्म ' बाहुबली ' से शब्द के वास्तविक अर्थ में प्रकाश में आए और सुपरस्टार बन गए, जल्द ही आगामी फिल्म ' आदिपुरुष ' में दिखाई देंगे । अभिनेता सैफ अली खान भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे।


चूंकि ओम राउत फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, प्रशंसक फिल्म के बारे में सब कुछ जानने के लिए उत्सुक हैं। फैंस का एक ही सवाल था कि फिल्म कब रिलीज होगी। हालाँकि, अब इस सवाल का जवाब मिल गया है। फिल्म आदिपुरुष की रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी गई है।


फिल्म 'आदिपुरुष' 2022 में रिलीज होगी। खुद ओम ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। इस हिसाब से यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। इसलिए दर्शकों को इस फिल्म के लिए लंबा इंतजार करना होगा। इस बीच, फिल्म श्री रामचंद्र पर आधारित बताई जाती है। प्रभास फिल्म में भगवान राम की भूमिका में नजर आएंगे। इसलिए कहा जा रहा है कि सैफ रावण की भूमिका निभाएंगे। फिल्म भूषण कुमार द्वारा निर्मित एक 3 डी एक्शन ड्रामा शैली है। 2022 में रिलीज होने वाली यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

Related News