दोस्तों इन दिनों बॉलीवुड पर 'स्त्री' का जादू चल रहा है। 'स्त्री' के सामने धर्मेन्द्र का परिवार भी नहीं ठीक पा रहा है । दोस्तों हम बात कर रहे है राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' की। फिल्म 'स्त्री' सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेन्द्र की फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' पर भारी पड़ती नजर आ रही है। श्रद्धा की 'स्त्री' ने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को 6.82 करोड़, शनिवार को 10.87 करोड़ रुपए की कमाई कर 17.69 करोड़ का बिज़नेस कर लिया है। वहीं वीकेंड पर फिल्म की कमाई 30 करोड़ से ज्यादा पहुंच गई है।

वहीं 'यमला पगला दीवाना फिर से' का कलेक्शन महज 3 करोड़ तक ही पहुंच सका। फिल्म 'स्त्री' को रिलीज के पहले दिन से ही सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। सिनेमाघरों में पहले दिन इस फिल्म की 30 प्रतिशत ऑक्यूपेसी देखी गई। फिल्म 'स्त्री' को 1500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की इस फिल्म का बजट 30 करोड़ है।

दर्शकों को राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी काफी पसंद आ रही है और फिल्म में श्रद्धा कपूर की एक्टिंग ने एक बार फिर दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खिंचा है। इस फिल्म में श्रद्धा और राज कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी भी अहम किरदार में है।

Related News