बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान हाल ही में तब से सुर्खियों में हैं जब उनके बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने हिरासत में लिया था। वह पठान फिल्म पर उस समय काम कर रहे हैं और अब जल्द ही इस फिल्म के लिए उन्हें काम पर लौटने की उम्मीद है। अभिनेता हाल ही में अपने बेटे के लिए एक बॉडीगार्ड की तलाश में है और कथित तौर पर पिछले कुछ दिनों में उसे कई आवेदन प्राप्त हुए हैं।

बता दें कि शाहरुख के बेटे आर्यन खान को 3 अक्टूबर को एक ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था और 28 अक्टूबर, 2021 को विस्तृत जमानत दी गई थी। उन्हें हर शुक्रवार को एनसीबी कार्यालय का दौरा करने के लिए कहा गया है क्योंकि एक नई जांच टीम को लगाया गया है। टीम के साथ आर्यन का आखिरी सत्र 12 नवंबर को था, लेकिन उन्हें स्वास्थ्य की स्थिति का हवाला देते हुए जल्दी जाने की अनुमति दी गई थी।

टाइम्स ऑफ इंडिया के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट को कई फेमस सेक्युरिटी एजेंसीज से आवेदन प्राप्त हुए हैं। विकास के करीबी उनके सूत्र ने खुलासा किया, “यह खबर सामने आने के बाद कि शाहरुख आर्यन के लिए एक नए बॉडीगार्ड की तलाश कर रहे हैं, मुंबई की कई बड़ी सुरक्षा कंपनियां इस मौके पर कूद पड़ीं। यहां तक कि जिन लोगों के पास मशहूर हस्तियों और नाइट क्लबों की सुरक्षा संभालने का वर्षों का अनुभव है, उन्होंने भी अपना रिज्यूमे रेड चिलीज कार्यालय को भेज दिया है।”

रवि सिंह जो शाहरुख़ के बॉडीगार्ड हैं उनके बारे में बात करते हुए, सूत्र ने आगे कहा, “खान अब एक ऐसा ही व्यक्ति चाहते हैं। कोई हो जो नौकरी के लिए समर्पित हो सकता हो और जो उन्हें 24 x 7 सुरक्षा प्रदान कर सकता हो।"

पिछले कुछ दिनों की कुछ रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि शाहरुख खान ने अपने भरोसेमंद रवि सिंह को ही आर्यन खान के बॉडीगार्ड के रूप में नियुक्त कर दिया है और अब वह अपने लिए एक नया बॉडीगार्ड ढूंढ रहे हैं। हालांकि, इस मामले की कोई पुष्टि नहीं हुई है और टीम ने अभी तक आवेदन पर प्रतिक्रिया नहीं भेजी है।

Related News