अजय देवगन ने कई सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनकी एक्टिंग के साथ उनके लुक्स की भी लाखों लड़कियां दीवानी है। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक सुपरहिट फ़िल्में दी है और हमेशा अपने अभिनय से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। अजय देवगन ने काजोल से शादी की है। लेकिन आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे अजय शादी के बाद भी डेट कर रहे थे।

वह खूबसूरत अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि कंगना रनौत है। कंगना रनौत की गिनती बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में होती है। उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीता है। भले ही कंगना फ़िल्में कम करती हो लेकिन उनकी फ़िल्में ब्लॉकबस्टर साबित होती है।

कंगना और अजय देवगन की मुलाकात "वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई" फिल्म में हुई थी। उसके बाद ये दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे। खबरों के मुताबिक वह दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे और उन दोनों ने डेट भी किया था।

जब काजोल को इस बारे में पता चला तब इन दोनों के बीच दूरियां आ गई। कंगना ने भी ये बात एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मानी थी। उन्होंने बताया था कि एक शादीशुदा व्यक्ति को डेट करना उनकी सबसे बड़ी गलती थी।

Related News