टीवी अभिनेत्री हिना खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। वह हर दिन अपने प्रशंसकों के लिए ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हिना का हॉट अवतार फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है जिसकी वजह से उन्हें काफी तारीफ मिलती रहती है। लेकिन इस बार एक प्रशंसक अपनी हॉट तस्वीरों के लिए उनके खिलाफ मामला दर्ज करना चाहता है। हिना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन पोस्ट किया।

हिना खान ने सोशल मीडिया पर की फोटो शेयर, फैंस ने कहा आप किसी अप्सरा से कम  नहीं

जिसमें एक फैन ने कहा है कि वह अपनी हॉटनेस की वजह से हिना के खिलाफ केस दर्ज करेंगी। हिना ने इसका मजेदार जवाब दिया है। हिना के फैन ने सोशल मीडिया पर लिखा- मैं तुम्हारे खिलाफ मामला दर्ज करूंगी कि तुमने इतनी गर्मी में अपनी गर्मजोशी से हमें मार डाला। हिना ने भी उनके इस फैन को करारा जवाब दिया है। हिना ने जवाब दिया- करो। साथ ही एक हंसता हुआ इमोजी भी पोस्ट किया। हाल ही में हिना खान का म्यूजिक वीडियो बेडार्ड रिलीज हुआ है।

इस गाने में हिना के साथ स्टेबेन बेने हैं। फैंस हिना के इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। कार्तिक आर्यन द्वारा पिछले महीने कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद हिना खान भी कोरोनोवायरस से डर गई थीं। वह लैक्मे फैशन वीक में कार्तिक के संपर्क में आईं। हिना की परीक्षण रिपोर्ट नकारात्मक थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो को साझा करके इसकी जानकारी दी।

Hina Khan Sexy Video: komolika aka actress Hina Khan bold hot New sizzling  video Via instgram Hina Khan Sexy Video: हिना खान की बोल्ड अदाओं से भरा  वीडियो वायरल, इससे पहले नहीं

उन्होंने वीडियो में कहा था- मैंने मनीष मल्होत्रा ​​के फैशन शो में शिरकत की थी। हम चारों ओर थे इसलिए मैं डर गया था। मैंने तुरंत खुद को अलग कर लिया और परीक्षण किया। मेरी रिपोर्ट नकारात्मक है। मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं। हिना खान ने टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपने अभिनय की शुरुआत की। वह धारावाहिक में करण मेहरा के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दीं। इस शो से हिना को घर-घर में पहचान मिली थी। इसके बाद वह खतरों के खिलाड़ी 8, बिग बॉस 11, कसौटी जिंदगी की 2 और नागिन 5 में नजर आ चुकी हैं।

Related News