बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन का आज जन्मदिन है। वह 34 साल के हो गए हैं। उन्होंने जनवरी में अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी की थी और वे शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन उनके साथ मनाने जा रहे हैं। आज हम आपको वरुण धवन की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपको जानकारी नहीं होगी।

वरुण धवन ने 'माई नेम इज खान' में करण जौहर के सहायक निर्देशक के रूप में अपना करियर शुरू किया था। बाद में, उन्होंने 2012 में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के साथ करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में अपनी शुरुआत की। तब से अब तक वे कई फिल्मों में जा आ चुके हैं।

वरुण धवन आज भारत में सबसे अधिक वेतन पाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। 2018 में, फोर्ब्स पत्रिका ने उनकी कमाई 495.8 मिलियन रुपये होने का अनुमान लगाया है। उनकी अनुमानित शुद्ध संपत्ति $ 17 मिलियन है, जो लगभग 124.13 करोड़ रुपये है।

वरुण वर्तमान में अपने माता-पिता के साथ ओबेरॉय एन्क्लेव के बीच वुड हाउस में अपने निवास पर रहते हैं, जो मुंबई के जुहू में जेडब्ल्यू मैरिएट होटल के बगल में है। वरुण धवन दुनिया की कुछ बेहतरीन लग्जरी कारों के मालिक हैं। वरुण धवन के पास रेंज रोवर, मर्सिडीज बेंज, ऑडी और बीएमडब्ल्यू शामिल हैं।

Related News