बॉलीवुड फिल्म जगत में ऐसे कई सितारे है, जिन्होंने अपने शादी कर अपना घर बसा लिया है। लेकिन ऐसे कई सितारे है जिन्होंने शादी की लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिनों तक टिक नही पाई और बाद वे तलाक लेकर अलग हो गये। आज हम ऐसे 4 अभिनेत्रियों के बारे में चर्चा करेंगे। जो अपने पति से तलाक लेकर आज खुशहाल जीवन बिता रही है।

1. करिश्मा कपूर: हम आपको बता दें कि करिश्मा कपूर ने अपने पति के कारण अपना करियर खराब कर लिया था। उन्होंने बिजनेसमैन संजय कपूर से विवाह किया था और करिश्मा कपूर के दो बच्चे भी है, बच्चों के होने के बाद उन के बीच अनबन शुरू हो गई और उन्होंने 2017 में तलाक ले लिया था।

2. मनीषा कोइराला: 90 के दशक की खूबसूरत एक्टर मनीषा कोइराला ने लाखों दिलों पर राज किया है। उन्होंने 2010 में नेपाल के एक बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की थी। शादी के बाद दोनों के बीच मनमुटाव चलते रहते थे और उन्होंने 2 साल बाद 2012 में तलाक ले लिया था।

3. संगीता बिजलानी: संगीता बिजलानी सलमान खान की प्रेमिका रह चुकी है उन्होंने सलमान खान के प्यार को ठुकरा कर क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से विवाह कर लिया था। पर संगीता बिजलानी काफी सालों तक मां नहीं बन पाई जिसके कारण उन्होंने 2010 में अपने पति से तलाक ले लिया था।

4. महिमा चौधरी: शाहरुख खान के साथ सुपरहिट फिल्म परदेस में काम कर चुकी महिमा चौधरी शादी से पहले ही मां बनने वाली थी। लेकिन इस बात का पता लगने से पहले ही उन्होंने 2006 में अपने बॉयफ्रेंड बॉर्बी मुखर्जी से शादी कर ली थी लेकिन शादी के कुछ साल बाद महिमा चौधरी ने बॉबी मुखर्जी को तलाक दे दिया था।

Related News