करीना कपूर खान ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरों का एक अनूठा सेट साझा किया और उन्हें 'चांद सीरीज' नाम दिया। अभिनेता ने बेटे तैमूर अली खान और जेह और पति सैफ अली खान के साथ अपने समय के कुछ क्लिक पोस्ट किए।

पहली तस्वीर में, उसने पटौदी पैलेस की छत से चांदनी आकाश को "चांद श्रृंखला" पाठ के साथ कैद किया है। वहीं दूसरी फोटो में वह तैमूर के साथ पोज दे रही हैं. उन्होंने लिखा, 'मेरे चांद 1 के साथ'। तीसरा क्लिक सैफ के साथ कैप्शन के साथ है, "एंड द बेस्ट फॉर लास्ट।" चौथी तस्वीर हालांकि श्रृंखला चुरा लेती है। इसमें नींद जेह है। करीना ने लिखा, 'चांद और उसके सोने के समय के बीच... लेकिन मैंने याय को मैनेज किया !! सीरीज पूरी हुई।" सभी छवियों में एक प्यार-भरा इमोजी भी जुड़ा हुआ है।

करीना और सैफ ने इस साल की शुरुआत में अपने दूसरे बेटे जेह का स्वागत किया। शुक्रवार को बंटी और बबली 2 की रिलीज के लिए तैयार सैफ हाल ही में फिल्म का प्रचार करने के लिए द कपिल शर्मा शो के एक विशेष एपिसोड में दिखाई दिए।

जब होस्ट कपिल शर्मा ने सैफ से पूछा कि क्या वह चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं क्योंकि उनका परिवार बढ़ रहा है, तो सैफ ने अपने सिग्नेचर ह्यूमर के साथ दर्शकों को विभाजित कर दिया। सैफ ने कहा, 'नहीं, फैमिली बढ़ जाने का प्रेशर नहीं। मुझे इस बात का डर है की अगर मैं घर बैठा रहूं तो शायद और बच्चे हो जाऊंगा (मुझे डर है कि अगर मैं घर पर रहूंगा, तो मैं और बच्चे पैदा करूंगा)।

सैफ की अमृता सिंह से पहली शादी से बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम अली खान हैं। करीना के साथ तैमूर और जेह उनके बेटे हैं।

Related News