आमिर खान और किरण राव ने शनिवार को जब अपने तलाक लेने के फैसले का एलान किया तो सभी हैरत में पड़ गए। उनके अलग होने पर कई सितारों ने अपनी राय रखी और कहा कि यह उनकी निजी जिंदगी है उसका सम्मान किया जाना चाहिए।

लेकिन इस बीच आमिर की बेटी आइरा खान ने एक पोस्ट किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया। आइरा फिल्मों से दूर हैं लेकिन सेलिब्रिटी किड होने की वजह से चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। अब जब आइरा ने आमिर और किरण के तलाक के बाद पहला पोस्ट किया तो वह चर्चा में आ गया। कुछ ही घंटों में उनका यह पोस्ट वायरल हो गया।

आइरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- ‘अगला रिव्यू कल! आगे क्या होने वाला है?’ उनके इस पोस्ट के बाद फैंस भी सोच में पड़ गए कि आखिर कल वह किस बारे में बात करने वाली हैं।


बता दें कि रविवार को आमिर और किरण का एक वीडियो सामने आया, जिसमें उन्होंने फैंस के सामने अपनी बात रखी। वीडियो में आमिर कहते हैं, 'तो आप लोगों को दुख भी हुआ होगा, अच्छा नहीं लगा होगा, शॉक लगा होगा। हम बस इतना आपको कहना चाहते हैं कि हम दोनों बहुत खुश हैं और हम एक परिवार हैं। हमारे रिश्ते में चेंज आया है, लेकिन हम लोग एक दूसरे के साथ ही हैं, तो आप लोग ऐसा कभी मत सोचिएगा।'

Related News