Third party image reference

लता मंगेशकर का जन्म 28 सितम्बर, 1929 को हुआ था। उन्हें किसी भी परिचय की ज़रुरत नहीं है, क्योंकि हम सब ही जानते हैं वो कितनी महान गायिका हैं. उन्होंने 1942 में पार्श्व गायन में अपने करियर की शुरुआत की और वह पिछले 7 दशक से हमारे दिल पर अपने सुरों का जादू चला रही हैं। सुरों के साथ साथ लता की ड्रेसिंग स्टाइल की बात करे तो मौका कोई भी हो लता जी हमेशा सिंपल साड़ी और क्लासी लुक में ही नज़र आती है। आज जन्मदिन के मौके पर हम उनके ड्रेसिंग स्टाइल की बात करेंगे।

Third party image reference

सिंपल सिल्क साड़ी : लता मंगेशकर जी को हम सभी ने साड़ी में ही देखा है। अगर साड़ी की बात करे तो अक्सर लाता जी को आप लोगो ने सिंपल सफेद साड़ी या गोल्डन कलर की बॉडर सिल्क साड़ी में देखा होगा। उनका ये सिंपल लुक उन्हें और भी खूबसूरत लुक देता है।

Third party image reference

लाल कुमकुम: वैसे लता जी शादी सुधा नहीं थी फिर भी आपने उन्हें लाल कुमकुम में देखा होगा। उनके हर एक तस्वीर में आपने उन्हें लाला रंग के बिंदी में देखा होगा। लाल कुमकुम में लता जी बहुत ही खूबसूरत दिखती है। लाल कुमकुम लगाकर गोल्डन कलर की बॉडर सिल्क साड़ी में लता जी का लुक चांद से काम नहीं।

Third party image reference

घड़ी का शौक : लता मंगेशकर की तस्वीरों को देख कर पता चलता है कि उन्हें घड़ी का बहुत शौक है। हर मौके में वो ब्लैक बेल्ट और गोल्डन डायल वाली घड़ी पहने नज़र आई है।

Related News